संगीत की दुनियां में धमाल मचाने आ रहे हैं लोक गायक अजय लाल यादव। जी हाँ, सिनेसंगीत जगत में कई म्यूजिक कंपनियों की तरह एक और म्यूजिक कम्पनी ’डेन टीवी’ ने पदार्पण किया है.

संगीतप्रेमियों के मनोरंजन के लिये ’डेन टीवी’ नये गायक, गायिकाओं के ऑडियो वीडियो रिलीज ही नहीं बल्कि अच्छे गायक और गायिकाओं का प्रमोशन भी कर रही है.

इसी कड़ी में गायक और नायक बनने की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए उत्तर प्रदेश के जौनपुर की माटी के लाल ’अजय लाल यादव’ को 100 गाना गाने के लिए डेन टीवी ने अनुबंधित किया है और अब तक कई गाने गा चुके हैं.

उल्लेखनीय है कि अजय लालयादव ने बतौर हीरो भोजपुरी फिल्म ’राम मिलाये जोड़ी’ से सिनेमा के रुपहले परदे पर घमाकेदार एंट्री करके दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बनाने वाले हैं.

वे जल्द ही 100 गानों की रिकॉर्डिंग के साथ-साथ शूटिंग पूरी करने वाले हैं। संगीत जगत में म्यूजिक कंपनी डेन टीवी अपनी जड़ और भी मजबूत बनाते हुए संगीतप्रेमियों के लिए कई सौगात लेकर आई है.

डेन टीवी म्यूजिक कंपनी के बारे में बता दिया जाए कि इस कंपनी के बारे अधिक जानकारी लेने के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.dentv.in (डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट डेनटीवी डॉट इन) पर विजिट व लॉगिन करें.

गौरतलब है कि डेन टीवी प्रा. लि. की ओनर ’खुश्बू’ की तरफ से संगीतप्रेमियों के लिए खुश खबरी है। नये प्रतिभाशाली गायक कलाकारों को यह कंपनी बहुत ही अच्छे ढंग से प्रोमोट करेगी और उन्हें सुनहरा मौका भी देगी.

डेन टीवी के जरिये खुशबू ने भोजपुरी, मराठी, गुजराती, बंगाली, राजस्थानी, हरियाणवीं, पंजाबी आदि सभी क्षेत्रीय भाषाओं के गायक – गायिकाओं को विशाल मंच देने का सराहनीय कदम उठाया है.